paatal lok

Paatal Lok Web Series Full Story

पाताल लोक की स्टोरी जो की फॉलो कर रहे है सीरीज के मेन क्रिटेर हाथी राम चौधरी को जो कि इस सीरीज में पुलिस का रोल प्ले कर रहे है ! 

हाथी राम (जयदीप अहलावत) को अपने लाइफ  का सबसे बड़ा केस मिला है | जो है संजय मिश्रा का जिन्हे चार लोग मिलकर मरना चाहते है | 

लेकिन क्या है वो मिस्ट्री क्यों मरना चाहते है ये चार लोग संजय मिश्रा को ये तो आपको पाताल लोक देख कर ही पता चलेगा 

अगर मैं सच बताऊ तो मैं इसकी स्टोरी से  जयादा इसके मैसेज से इम्प्रेस्स हुवा हूँ ! 

वे उसे क्यों मारना चाहते हैं? कौन है इसके पीछे? यह मामला गलत साइड-ऑफ़-द-ट्रैक पुलिस से एक निंदक, देखा-देखी-सभी को सौंप दिया जाता है, और जैसे ही वह खुदाई करना शुरू करता है

सबसे अधिक संभावना वाले स्थानों में सबसे अधिक संभावना वाले लोगों के बीच कनेक्शन शुरू करना शुरू होता है।

पाताल लोक को मुख्य रूप से दिल्ली में एक अपराध थ्रिलर-कम-पुलिस प्रक्रियात्मक सेट के रूप में दिखाया  है

जो कई हिस्सों में बटा हुआ है, कुछ वास्तव में ठोस, कुछ तुलनात्मक रूप से कमजोर, लेकिन दरसको पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए। 

प्राचीनकालीन भारत की जागरूकता और मान्यता में बुनाई के साथ राजनीतिक बनाती है, और इसे बढ़िया करती है: पाताल लोक को बुद्धिमानी से लिखा गया है, तेज-तर्रार, और तल्लीन है, और मैंने इसका पूरा आनंद लिया।

Paatal Lok Web Series Full Download

पाताल लोक एक पुराने जमाने का, उद्भट शब्द है जिसका अर्थ है नरक या नथेर-संसार, जो स्वर्ग-लोका उर्फ ​​स्वर्ग के बिल्कुल विपरीत है।

और अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित सुदीप शर्मा द्वारा लिखी गई इस कहानी में, हम अनजाने में अंधेरे में चले जाते हैं, जो प्रत्येक चरण में गहरा हो जाता है:

यहां कुछ हिस्से हैं, रक्त और हड्डी और ग्रिस्सल में डूबा हुआ, जिससे गोर के सबसे कठोर प्रशंसक भी हैं झिझक।

मैं एक-दो दृश्यों में आंखें बंद करने की बात कबूल करता हूं, लेकिन यह हिंसा नहीं है क्योंकि इसमें इतिहास है: हम जानते हैं कि खून होगा।

Paatal Lok Web Series Fast Part

पहले एपिसोड में ही, हमें इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी (अहलावत) ने समझाया कि पाताल लोक नौसिखिया अंसारी (सिंह, प्रभावशाली) के लिए क्या है

और उनके द्वारा हमें बताया गया है ! पाताल लोक , स्वर्ग लोक में क्या अंतर है और कैसे ये एक दूसरे से जुड़े हुवे है | 

Paatal Lok Web Series second Part

शुक्र है, दूसरे एपिसोड से, जहां हमें कहानी कहने वालों से जयादा देखने को मिलती है , क्योंकि श्रृंखला अपने माल को बाहर निकालने में व्यस्त है

अंग्रेजी बोलने वाले, पब की गद्दी दुनिया के बीच समानताएं खींचती है -लिंग, बेड-होपिंग मीडिया प्रकार, और फाउल-माउथ कॉप्स, रंगीन कंसर्ट, अपराधी: नरक हर जगह।

Paatal Lok cast

हमारे ध्यान में आने के लिए पात्रों का एक झुंड, और महत्वाकांक्षी पत्रकार के रूप में,  नीरज काबी कुशल है।

सीरियस एक आदर्शवादी रिपोर्टर (दत्त, एक प्रभाव छोड़ रहा है) है, जो मर्क में एक नैतिक केंद्र की तलाश में है। लेकिन सीरियस का मेन किरदार निस्संदेह, जयदीप अहलावत है। उनके हाथी राम चौधरी कई हिस्सों के व्यक्ति हैं:

अपनी पत्नी , एक विद्रोही किशोर बेटे के साथ एक असुरक्षित पिता के साथ अतिरंजित और निविदा,  कि उसे सबसे ऊपर लाने के लिए बेताब है।

कुटिलता का सामना पड़ता है – अहलावत के चेहरे की प्रत्येक पंक्ति एक जीवन को दर्शाती थी, जो इस बात को और भी अविश्वसनीय भागों को विश्वसनीय बनाती थी।

बदमाश अंसारी के साथ उनकी जोड़ी आपकी क्लासिक हार्ड-बोल्ड, अनुभवी सीनियर है जो रस्सियों को चौड़ी आंखों वाले जूनियर को दिखाती है |

लेकिन हमें ट्रॉप से ​​ज्यादा मिलता है। अंसारी के मुस्लिम होने से श्रृंखला को हमें भेदभाव और दूसरे के प्रति अरुचि दिखाने का मौका मिलता है।

हमें सभी स्तरों पर धर्म, जाति, राजनीति, हिंसा, भ्रष्टाचार और सत्ता-खेल भी मिलते हैं, चाहे वह दक्षिण दिल्ली में हो या धूल-धूसरित ग्रामीण क्षेत्रों में:

पाताल लोक के सबसे शक्तिशाली हिस्सों में से कुछ ग्रामीण पंजाब में स्थापित हैं, और चित्रकूट, एक प्राचीन शहर जो भगवान राम के लंका जाने के रास्ते में ठहराव होने के कारण इसका नामकरण हो जाता है। और हमें एक स्थानीय पुलिसकर्मी से एक बढ़िया रेखा मिलती है:

अन्य पंक्तियाँ भी हैं, जो एक ऐसे भारत से बात करती हैं, जो बदल गया है, जैसा कि सेलिब्रिटी एंकर अपनी खुद की चौड़ी आंखों वाले धोखेबाज को बताता है Download

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here